कांस में जाने से पहले नवाज ने अपने बेस्ट फ्रेंड को कहा अलविदा

0
44

बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर की सूची में शामिल नवाजुद्दीन ने फिल्म इंडस्ट्री की शान को कितनी जल्दी जी लिया ये बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन बता दें इस स्टारडम का बुखार नवाज को ऐसा चढ़ा कि उन्होंने अपने सबसे जिगरी यार को कांस में अपनी फिल्म मंटो की रिलीजिंग के पहले ही हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

बता दें नवाज का ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनका सूट है।खबरों के मुताबिक नवाज इस सूट को कांस में पहन कर जाते थे।लेकिन अब नवाज फिल्मों में स्पोर्टिंग रोल में नहीं बल्कि अपनी फिल्म के हिरो खुद होते है।

ऐसे में नवाज के इस स्टारडम ने नवाज को अपने पुराने सूट को अलविदा कहने के लिए मजबूर कर दिया। बता दें पहली बार नवाज ने किसी फिल्म की स्कीनिंग में अपने सूट को अलविदा कहा है। फिल्म का टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है।

फिल्म के टीजर में ही नवाज ने अपने आपको एक बार फिर साबित कर दिया कि इस फिल्म में उनके अलावा कोई सूट नहीं हो पाता।फिल्म के टीजर में नवाज को देख कर पता लगाया जा सकता है कि नवाज एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रचने जा रहे है।

कांस में फिल्म मंटो की रिलीजिंग के दौरान नवाज बिल्कुल अलग अंदाज में पहुँचे नवाज इस लुक में किसी सुपरस्टार से कम नजर नहीं आ रहे है बता दें इस लुक के लिए नवाज ने अलग से तैयारियां भी की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here