फीफा से पहले रूस हो गया है ऐसा जैसे आ गया हो कोई अनोखा त्योहार

फुटबॉल के दीवाने होंगे तो बेशक ही आज के उद्भाटन मैच का इंतजार कर रहे होंगे। जीं फीफा का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है। फीफा विश्वकप 2018 के  21 संस्करण का आज पहला मैच रूस और सऊदी अरब टीम के मैच रूस में खेला जाना है ।

0
244

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ।आप भी फुटबॉल के दीवाने होंगे तो बेशक ही आज के उद्भाटन मैच का इंतजार कर रहे होंगे। जीं फीफा का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है। फीफा विश्वकप 2018 के  21 संस्करण का आज पहला मैच रूस और सऊदी अरब टीम के मैच रूस में खेला जाना है ।

 

यह मुकाबला भारतीय  समयानुसार रात 8.30 बजे खेला जाएगा । मुकाबले को लेकर फैंस भी तैयार हैं जीं दरअसल रूस फीफा के मेजबानी पहली बार कर रहा है और यह वहा फैंस के लिए एक  बहुत बड़ी बात है।

इस वजह से रूस के साथ साथ  पूरा यूरोप फीफा के जश्न में डूबा है । रूस के करीब 11 शहरों में होने वाले मैचों से पहले वहां के लोकल लोग जश्न मना रहे हैं।

वैसे तो फीफा से कई महीने पहले ही फैंस के लिए मेले लगे थे एक तरह फैंस मेलों का आयोजन किया गया था  जहां तमाम फैंस अपनी खुशी को अनोखे तरीक से सेलिब्रेट कर रहे थे।

 

 शहरों  के इर्द गिर्द का माहौल भी फीफा के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है और यह बताने के लिए नाकाफी की फीफा की दिवानगी किस तरह की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here