इस वजह से महिला से लिपटकर सोने आते हैं लोग, हर घंटे करती है इतनी कमाई

0
118

जयपुर, दुनिया मे कई सारे ऐसे इंसान है जिनका काम अलग ही तरह का होता है। जिसकी वजह से वह पूरी दुनिया मे फेमस रहते हैं। आज आपको अमरीका की एक ऐसी महिला के बारे  बता रहे है। जो एक अलग ही तरह का काम करती है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह महिला अपने इस अनोखे काम से हर घंटे 5 हजार रुपए से ज्यादा की कमाती है। अब आपको दिमाग मे यह बात भी आ रही होंगी कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है।

तो दोस्तों इस आर्टिकल के माध्यम से इस महिला के बारे मे बता रहे हैं। दरअसल, अमरीका के कैनजस शहर में रहने वाली ये महिला जिसका नाम मैरी है।  इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने अनोखे काम की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, जो लोगों को गले लगाने और उनसे लिपटकर सोने का काम करती है।

इतना ही नहीं इससे यह महिला लाखों रूपये भी कमाती है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करे तो  मैरी का एक सेशन करीब चार घंटे का होता है। जिसमे वह एक व्यक्ति के साथ अधिकतम चार घंटे गुजारती है। हालंकि इस दौरान उन्होंने कई सारे नियम भी बनाए हैं।

जो उसके ग्राहकों को फोलो करने होते हैं। इस महिला के नियमों के अनुसार पुरूष के शरीर पर पूरे कपड़े होनें चाहिए। साथ ही किसी भी तरह की शारीरिक इच्छा नहीं होनी चाहिए। जानाकरी के लिए बता दैं कि महिला के पास कई सारे लोग सर्विस लेने आते हैं। जिनमे अधिकांश  वो लोग होते है।Image result for इस महिला के साथ लिपटकर सोनें आते है लोग

जो शादीशुदा होते हैं। इसके अलावा सिंगल लड़के—लड़कियां और तलाकशुदा लोग भी आते हैं। अपने काम को लेकर मैरी का कहना है कि ऐसा करने से शरीर से ऑक्सीटोसिन नामक हॉर्मोन स्त्रावित होता है। जो स्ट्रेस को दूर करने मे सहायक होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here