शाहरुख खान की वजह से ऐडले को मिला अपना प्यार

0
26

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के स्टाइल का शायद ही कोई दीवाना नहीं होगा।जब भी प्यार और रोमांस का नाम आए ऐसे में शाहरुख का राहुल,औऱ राज वाला अंदाज सामने ना आए ऐसा भी भला कभी हो सकता है।

बता दे हाल ही में ट्वीटर पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।ये वीडियों किसी रोमांस का नहीं बल्कि शाहरुख के अंदाज में लड़की को प्रपोज करने का है।

यह कहानी एक कॉलेज लड़की ऐडले की है जिसे उसी के बेस्ट फ्रेंड ने शाहरुख के अंदाज में प्यार का इजहार किया है।इस वीडियो में ऐडले के फ्रेंड ने कॉलेज के कॉरिडोर से ऐडले तक के फासले को फूलों से भर दिया है।

मतलब ऐडले जब तक अपने फ्रेंड तक नहीं पहुँच जाती उसे कॉलेज का हर एक स्टूडेंट गुलाब का फूल देता रहता है।सुनने में ये जितना आकर्षक है देखने में भी उतना ही दिलचस्प किस्सा है।गौरतलब है कि यदि किसी ने शाहरुख का ये स्टाइल अपनाया तो लड़की का राजी होना लाजमी ही है।

और हुआ भी कुछ ऐसा ही ऐडले ने जल्दी से अपने फ्रेंड के पास पहुँच कर उसे गले लगा लिया।और इस प्यार को स्वीकार कर लिया।गौरतलब है ऐडले की इस कहानी को सुन कर सभी के मन में शाहरुख की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया तो जरुर आई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here