खूबसूरत भारतीय महिला खिलाड़ी ने बताया उनके जीवनसाथी में होने चाहिए कौन से गुण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना के चलते देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है और इसी बीच तमाम खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने भी कई सवालों के जवाब दिए।

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के बीच अजिंक्य रहाणे ने इस बड़ी समस्या पर खींचा सबका ध्यान

दरअसल एक फैन ने स्मृति मंधाना से उनकी शादी को लेकर सवाल किया , जिसके बाद भारतीय ओपनर का जवाब सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा है। स्मृति मंधाना से सोशल मीडिया पर फैन ने पूछा कि आपका लाइफ पार्टनर बनने का क्या पैमाना होगा। इसका बहुत ही मजेदार अंदाज़ में मंधाना ने जवाब  दिया ।

बर्थडे स्पेशल: लगातार 131 डॉट गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है इस भारतीय गेंदबाज़ के नाम

उन्होंने लिखा – नंबर एक, उसे मुझसे प्यार होना चाहिए, और नंबर दो, उसे नंबर वन याद रहना चाहिए। बता दें कि स्मृति मंधाना का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है। वहीं इस दरौान एक फैन ने पूछा था कि क्या वह सिंगल हैं इस पर मंधाना कहा कि ऐसा हो सकता है।

आखिर किस वजह से पूर्व कप्तान ने की खिलाड़ियों के लिए की फांसी की मांग

गौरतलब है कि स्मृति मंधाना फिलहाल तो लॉकडाउन के चलते घर पर हैं । पर हाल ही में वह ऑस्ट्रेलिया में हुए टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा थी । हालांकि टूर्नामेंट में वह बल्ले से उतना जलवा नहीं दिखा पाईं जिसकी उम्मीद थी। टी 20 विश्व कप के तहत स्मृति मंधाना ने 12.25 के औसत से महज 49 रन बनाए और उनका हाई स्कोर भी 17 रन था। हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि वह एक बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं और इस बात को कई बार साबित कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here