धड़क डायरेक्टर शशांक ने जाह्नवी कपूर को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

0
65

जयपुर। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। तथा यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर लगातार सुर्खियों में बने हुए है।

तथा इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है। तथा खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के बाद शशांक खैतान और जाह्नवी कपूर के बीच अच्छी बॉन्डिग हो गई है। और अभी हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक शशांक ने जाह्नवी को लेकर कई बडे खुलासे किए हैं।

शशांक खैतान ने कहा कि जाह्नवी अपनी मां की मृत्यु के मात्र 13 दिन बाद ही फिल्म के सेट पर आ गईं थीं। इसके बाद शशांक ने कहा कि, जाह्नवी अपनी मां की मृत्यु के बाद जिस स्थिती से गुजर रही थी। इस स्थिती में जाह्नवी को सपोर्ट करना जरूरी था।

असके बाद शशांक ने कहा कि मैं जाह्नवी की तारीफ करता हूं कि मात्र 21 साल की उम्र में ही जाह्नवी ने उसनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच अंतर बनाए रखा। जाद्नवी जब धड़क के सेट पर अपनी मां की मौत के बाद लौटी तो भी जाह्नवी पहले की तरह ही 12 धंटों तक काम कर रही थी।

गौरतलब है कि एब ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का तीसरा गाना ‘पहली बार रिलीज हो चुका है। और जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क में आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभीते हुए नजर आने वाले है। इस फिल्म को 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here