सोशल मीडिया पर सक्रिय रहें, लेकिन सड़क पर भी उतरें कांग्रेसजन: सोनिया गांधी

0
28

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति और जनादेश की खतरनाक ढंग से उपयोग को लेकर गुरुवार को नरेंद्र मोदी की सरकार पर एक बार फिर तीखा हमला बोला है और पार्टी नेताओं से आव्हान किया कि वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के साथ-साथ सड़क पर भी उतरे और संघर्ष करें और जनता से सीधा संपर्क करने की कोशिश करें.

वहीं बता दे कि पार्टी के महासचिव प्रभारियों प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री और विधायक दल की नेताओं की बैठक में सोनिया ने यह कहा है कि समय कांग्रेस के संकल्प और संयम की परीक्षा है और इस समय कांग्रेस के लोगों को अपने हाथ में विश्वास और नैतिक बल से डगमगाना नहीं चाहिए और कोई निष्ठा के साथ पार्टी का काम करना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था के मजबूत हालत पर भी चिंता जताई और यह कहा कि आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार हर संस्था को कमजोर करने का काम कर रही है और विरोध की आवाज को लगातार दबाने का काम किया जा रहा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम ऐसे वक्त में मिल रहे हैं जब प्रतिशोध की राजनीति अपने चरम पर है और यह वह समय है जब सत्ता के खिलाफ आवाज उठाने वालों को धमकी दी जा रही है और विरोधियों के स्वर को दबाया जा रहा है.

इसके अलावा आपको बता दें कि कांग्रेस ने हाल ही में ऐलान किया कि वह अगले महीने से देश की अर्थव्यवस्था को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन करेगी और सड़कों पर उतरेगी उसके अलावा पद्धति की सोनिया गांधी ने दावा किया कि लोकतंत्र को इतना खतरा कभी नहीं रहा उन्होंने कहा कि मैंने पहले कुछ हफ्ते कहा था कि सत्ता की बहुत ही खतरनाक ढंग से दुरुपयोग करने का काम किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here