4 दिन से घर पर अकेली थी बीडीएस की छात्रा, घर पहुंचे फूफा और…

0
32

जयपुर । अभी हाल ही में लखनऊ में कैंट क्षेत्र में एक ददिल दहला देने वाला मामला साने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर बीडीएस की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाहर से बंद कमरे में मंगलवार सुबह तख्त पर उसका शव मिला और छत के पंखे से दुपट्टे का फंदा कसा था और उसके गले पर निशान भी हैं।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार दिन से घर पर अकेली छात्रा का हाल पूछने आए मृतका के फूफा ने जब कमरे का नजारा देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूटना दी गई। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार अभी तक मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है, फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं अब पुलिस ने पुलिस ने डॉग स्क्वाॅयड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतका चार दिन से घर में अकेली थी। पीड़िता का हाल पूछने गए फूफा ने जब कमरे का नजारा देखा तो इस घटना का खुलासा हुआ। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं इस मामले को लेकर मृतका के फूफा ने पुलिस को बताया कि उनका कॉल रिसीव नहीं होने पर वह उसके घर गया था। मृतका प्रिया के कमरे के दरवाजे पर बाहर से कुंडा लगा था। जबकी घङगर का मेन गेट खुला हुआ था। जब उसने दरवाजा खोला तो तख्त पर प्रिया का शव पड़ा था। और छत के पंखे से दुपट्टे का फंदा कसा नजर आया। वहीं पुलिस इब इस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here