इस दिग्गज ने कहा -‘हार्दिक पांड्या को ऐसी ओछी बातों से फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं’

0

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। ख़बरों के मुताबिक बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पांड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं। जो मोहपाश में फंसाने के लिए जाने जाते हैं । दरअसल बीते दिनों ही हार्दिक पांड्या और केएल राहुल टीवी शो कॉफी विद करण में विवादित बयान देकर आलोचना झेल रहे हैं ।

 यही नहीं इन दोनों ही खिलाड़ियों पर दो मैचों से प्रतिबंध की तलवार भी लटकी हुई है। इस पूरे मामले में बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है तो वहीं सीओए प्रमुख ने दो वनडे मैच से प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है।

 प्रशासकों की समिति के चेयरमैन विनोद राय ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर दो मैचों का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है। राय ने इस पर सीओए सदस्य डायना एडुल्जी पर राय मांगी तो वहीं उन्होंने सचिन अमिताभ चौधरी से कानूनी सलाह ली है ।  चौधरी ने यहां तक कहा कि उनकी राय में दोनों क्रिकेटरों पर पहले प्रतिबंध लगाना बनता था। यह मामला आज का नहीं है जिस दिन हार्दिक की महिलाओं पर टिप्पणी आई थीं उसी समय कार्रवाई बनती है अब ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच में महज दो दिनों का समय बचा है । ऐसे में टीम प्रबंधन और टीम को भी इसकी जानकारी होनी चाहिए। यही नहीं ईमेल में ही विनोद राय ने सीईओ को निर्देश दिए हैं कि बोर्ड अनुबंधित सभी क्रिकेटरों और सपोर्ट स्टाफ के लिए एक एडवाइजरी जारी की जाए । जिससे निकट भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here