BB13: मुश्किल में फंसे पारस छाबड़ा,गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने सार्वजनिक की पर्सनल चैट्स

0

टीवी शो बिगबॉस13 में पारस की जिंदगी में जहां घर के अंदर तूफान छाया है तो वही दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी ने भी अपने और पारस के रिश्ते को ऑफिशियल करने में कोई कसर नही छोड़ी।दरअसल इन दिनों पारस शो से बाहर है हालांकि उनकी उंगली में लगी चोट के कारण उन्हें सर्जरी के लिए अलग जगह रखा गया है।एक हफ्ते के बाद पारस फिर से शो में शिरकत करेंगे।

ऐसे में बाहर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पारस और अपनी पर्सनल चैट्स को सार्वजनिक कर दिया है।दरअसल ये आकांक्षा के पारस की किसी बात से दुखी होने के कारण हुआ है पिछले दिनों ही एक एपिसोड में पारस ने अरहान को बताया था कि उन्होंने अपने हाथ पर गर्लफ्रेंड का नाम उनकी गर्लफ्रेंड के जबरदस्ती करने के कारण लिखवाया है। इसके बाद से आकांक्षा पुरी को सोशल मीडिया पर कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंची आकांक्षा ने पारस की इस बात को मुंहतोड़ जबाव दिया उन्होनें कहा कि ‘मुझे बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं और लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं और मैं चुप हूं क्योंकि मैं इस रिश्ते को इस खेल से दूर रखना चाहती हूं लेकिन अब पारस ने जो भी कहा है उसने मुझे प्रभावित किया है और मुझे गहरी चोट पहुंचाई है। हमारा एक सुंदर रिश्ता है और हम हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं।’

आकांक्षा आगे कहती है कि  ‘मुझे नहीं पता कि उसके दिमाग में क्या है। मैं केवल उनके बाहर आने और उससे बात करने का इंतजार कर रही हूं लेकिन मेरी जानकारी के अनुसार मुझे लगता है कि वह हमारे संबंधों के बारे में ऐसा इसलिए बोल रहा है ताकि उसके घर के अंदर के रिश्ते वास्तविक दिखें।’आपको बता दें पारस और आकांक्षा ने एक दूसरे के नाम का टैटू बनवा रखा है हालांकि कुछ दिनो तक पारस ने इसे छुपा कर रखा लेकिन अब वो इसे दिखाते हुए ये बातें कहते सुने गये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here