BB13: बेघर हुई देवोलिना ने किया रश्मि की हरकतों का खुलासा-उसकी वजह से सब परेशान है..

0

टीवी के कॉन्ट्रोवर्सीयल शो बिगबॉस में आए दिन कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है इन दिनो शो से बेघर हुई देवोलिना बेड रेस्ट पर है।दरअसल देवोलिना के कमर में चोट आई है जिसकी वजह से उन्हे कुछ दिन के लिए घर से निकल कर हॉस्पिटल में आराम के लिए भेज दिया गया है।जैसा कि हम सभी जानते है कि  रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य अच्छे दोस्त बन गए थे।ऐसे में अब देवोलिना ने घर से बाहर आते ही रश्मि पर वार करना शुरु कर दिया।

दरअसल पिछले दिनो ही घर में खाने को लेकर काफी बहस छिड़ी है मामला है कि  विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई ने घरवालों की नजरों से छुपकर फ्रिज से निकालकर पास्ता खा लिया था। यह पास्ता लग्जरी बजट में आया था जिसे सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने जीता था।इस वजह से बिगबॉस ने दोनों की अच्छे से क्लास ली और अब इन दोनों की गलती की सजा हर किसी को भुगतनी पड़ रही है।

जिसे लेकर हाल ही में देवोलिना ने ट्वीट कर इस पर रिएक्ट किया जिसमें देवोलिना लिखती है कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी बोलूंगी। रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरा परिवार उनकी और विशाल की वजह से परेशान हो रहा है।’हालांकि देवोलिना का ये ट्वीटर हर तरफ छाया हुआ है जिसमे हर कोई उनकी इस बात के एग्री भी कर रहा है।खैर अब देवोलिना जल्द ही ठीक होकर शो में दुबारा वापसी करने वाली है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here