BB12- करणवीर,सुरभि की इस गंदी हरकत को बताने पर सलमान को आने लगी शर्म, अब श्रीसंत की पत्नी लगाएगी फटकार

0
64

टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के इस सीजन में लड़ाई और झगड़े के अलावा कुछ नहीं देखने को मिल रहा है जी हां शो में हर कंटेस्टेट अपनी अपनी सोच से खेल रहा है लेकिन इसके बावजूद शो टीआरपी में टॉप 20 में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया है शो अब 12 वें हफ्ते पर पहुंच गया है ऐसे में शो का ठर्रा अभी तक वहीं पर टिका है।

जी हां भले ही कंटेस्टेटट फुटेज पाने के लिए कुछ ना कुछ नया करते हो लेकिन इसके बावजूद शो का ये सीजन फ्लॉप साबित हो रहा है हाल ही में शुक्रवार को ही सलमान ने वीकेंड का वार शुरु किया।जिसमें सलमान ने जमकर कंटेस्टेट की क्लास ली  बता दें शो में दरअसल करणवीर और सुरभी को दीपिका के खिलाफ कोई गंदी हरकत करते देखा गया।

जो कि सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हुई अपनी इज्जत  बनाने आए करणवीर सुरभी और रोहित ने उस हरकत से एक ही बार में अपनी बेइजज्जती नेशनल टीवी पर कर डाली जिसके लिए सलमान ने उन्हें डांटा तो सही लेकिन उन्होनें इस गंदी हरकत का नाम लेने में भी शर्म महसूस की।

बिग बॉस में आने वाले शनिवार के एपिसोड में अब सुरभि और श्रीसंत के घरवालो का सामना होगा जहां दोनों ही अपने अपने कंटेस्टेट को डिफाइन करते ऩजर आएगे इस सिलसिले में शो के दौरान श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी, सुरभि को दोषी ठहराती हुई नजर आएंगी. उनके मुताबिक सुरभि जबरदस्ती श्रीसंत के मुंह से बाते उगलवाने की चेष्टा में रहती हैं।

वही दूसरी तरफ जब सुरभि के भाई सलमान को बताते हैं कि घर में हर कोई सुरभि को टारगेट करने की कोशिश करता है। इस पर भुवनेश्वरी कहती हैं कि हर कोई नहीं बल्कि सुरभि ही पूरे घर को टारगेट करती हैं।शो का ये एपिसोड करणवीर की पत्नी टीजे भी भुवनेश्वरी और सुरभि के भाई के साथ होगा।जिसमें कंटेस्टेट के घरवाले काफी धमाका मचाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here