BB 14 Press Conference : सलमान ने दिखाया बिग बॉस हाउस का कोना-कोना , इस बार मिलेगा पूरा आराम

0

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस को लेकर हर दिन कई बड़े अपडेट सामने आते रहते है। इस शो को लेकर काफी ज्यादा बज बन गया है। इस शो लेकर मेकर्स ने अपनी सारी तैयारी कर ली है। 1 अक्टूबर से इस शो की शूटिंग शुरू होनी है। वही 3 अक्टूबर से ये शो टेलीकास्ट किया जाएगा। शो टेलीकास्ट से पहले सलमान खान इस शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस  करते हुए नज़र आए।

'बिग बॉस 14' के मूवी थिएटर में पॉपकॉर्न खाते दिखे सलमान खान

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान से इस शो से जुड़े कई बड़े खुलासे भी किये साथ ही इस नये घर की कुछ झलकिय भी उन्होंने दिखाई। इस बार इस घर को कोरोना वायरस गाइडलाइन्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसकी जांच खुद मेडिकल टीम और बीएमसी ने की है। इस दौरान सलमान घर के कई हिस्सों से रुपरू करवाया है।जिसको देख कर हर कोई रोमांचित हो गया।

Bigg Boss 14: Salman Khan on the new facilities in BB house: This is a  dream come true season for anyone | PINKVILLA
जिसमे सलमान एक मूवी थिएटर में बैठकर पॉपकॉर्न खाते हुए नज़र आए। वही सेट पर बने  स्पा सेंटर में सलमान ने अच्छे से आराम किया साथ सलमान ने जमकर शॉपिंग करते हुए नज़र भी आए। वही रेस्टोरेंट में भी सलमान ने खूब मजा उठाया है। इन सब सुविधाओं के लिए कंटेस्टेंट्स को काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी जिसके बाद ही वह इन सुविधाओं का लुफ्त उठा पाएँगे।

'बिग बॉस 14' के स्पा सेंटर में आराम फरमाते दिखे सलमान खान

इस बार शो के नियमो में भी काफी बदलाव देखने को मिलने वाले है। वही इस शो में इस बार बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो में हंगामा करते हुए दिखाई देने वाले है। अब हर किसी को शो के ओन एयर होने का इंतजार है। आप को बिग बॉस 14 का ये सेट कैसा लगा और आप इस शो लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here