BB 12- शो के दौरान नेहा पेंडसे ने दीपिका कक्कड़ से अपनी बेड की हरकतों का किया खुलासा

0
87

बिग बॉस 12 में आये दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है हाल ही में शो में कैप्टनसी का टास्क हुआ लेकिन सृष्टि और सोमी के बीच हुए इस टास्क में दोनों के झगड़े के कारण टास्क रद्द कर दिया गया साथ ही बिग बॉस ने फैसला किया कि वो अब कभी भी शो की कैप्टन नहीं बन सकती है।बता दें इस शो में ऐसी कई चीजें देखने को मिलेगी जो की पिछले सीजन्स में नहीं देखने को मिली।

एक तरफ जहां 6 जोड़िया सिगल्स पर किस तरह भारी पड़ रही है ये देखना काफी दिलचस्प है तो वही बन रहे ग्रुप जी हां दरअसल शो में जोड़िया भी पूरी तरह से एक दूसरे का साथ नहीं दे रही है जिस कारण से शो में काफी मनोरंजन हो रहा है।

हाल ही की बात करे तो दरअसल वूट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नेहा दीपिका को अपनी सोने की निजी बातें बता रही है इस सिलसिले में दोनो चुपके से बात करती है नेहा ने कहा- तुमने देखा होगा कि जब मैं बेड पर सोती हूं तो बेड पर कितनी उतेजित हो जाती हूं।बता दें दरअसल नेहा दीपिका से अपने सोने का तरीका शेयर करती है।और बताती है कि वो किस तरह से सोती है।

ऐसे में दीपिका नेहा से कहती है कि वो चिंता ना करें किसी को कुछ नहीं दिखता कि वो कैसे सोती है क्योंकि उनका बेड बिल्कुल लास्ट मे है जहां किसी की नजर नहीं जाती है।नेहा ने ये भी कहा कि वो सोती है तब भी उनका दिमाग चारों तरफ घूमता है वो एक जगह स्थिर नहीं रह पाती है।

खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी शो में कई बार कंटेस्टेट अपने किस्से शेयर कर चुके है पिछले एपिसोड में ही जसलीन को सुरभि से बात करते हुए देखा गया था जिसमें वो सुरभि को बता रही थी कि अनूप जलोटा की बेड टाइमिंग बहुत अच्छी है जिस कारण उन्हें उनसे प्यार हुआ था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here