Box Office पर एक साथ दो दिग्गजों की होगी तगड़ी भिड़त, किसके हाथ लगेगी बाजी

0
155

आने वाली 15 तारीख यानी स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड की दो चर्चित फिल्में बॉक्स आफिस पर रिलीज होने वाली है। जिसमे अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस शामिल हैं। इन दोनों ही फिल्मों की ये एक जोरदार टक्कर मानी जा रही हैं। जी हां आपको बता दें कि, इसी दिन प्रभास की फिल्म साहो भी रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया। पिछले साल भी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में बॉक्स आफिस पर रिलीज हुई थी, दोनों की​ फिल्मों को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब ये देखना है कि इस बार बाजी किसके हाथ लगती हैं। इस बार 15 अगस्त के दिन स्‍वतंत्रता दिवस के साथ रक्षाबंधन का त्‍योहार भी है। इस छुट्टी पर दोनों फ‍िल्‍मों की कमाई का अनुमान ट्रेड एनालिस्‍ट लगा रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्‍ट और फ‍िल्‍म समीक्षक सुमित कादेल ने टाइम्‍स नाऊ हिंदी को बताया कि, 15 अगस्‍त को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की भिड़ंत काफी दिलचस्‍प होगी। अक्षय कुमार तो सुपरस्टार हैं हीं और जॉन ने अपनी फ‍िल्‍मों से दर्शकों के दिलों में एक विश्‍वास जीता है। सुमित कादेल के अनुसार, मिशन मंगल पहले दिन 25 से 30 करोड़ के बीच कमा सकती है जबकि बाटला हाउस 14 से 15 करोड़ के बीच का कलेक्‍शन कर सकती है।

बाटला हाऊस
अगर हम जॉन अब्राहम बाटला हाउसस की बात करें तो ये साल 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। फिल्म में जॉन ने जांबाज पुलिस आफिसर का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी को रितेश शाह ने लिखी है। इसके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं।

मिशन मंगल
वहीं अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर इस फिल्म की कहानी मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची घटना पर आधारित है। पिछले दिनों रिलीज फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने ​दर्शकों के दिलों में उत्साह उत्पन्न किया है। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here