तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 3, जहां जाने थर्र थर्र कांपते है कैदी, जानिए क्या है वजह

0
55

जयपुर, हमारे देश की सबसे बड़ी जेल तिहाड जेल को माना जाता है। जहां पर बहुत ही खूंखार लोगों को रखा जाता है। बता दें कि इस जेल कैंपस में दस जेल है। जिसमे सबसे खतरनाक 3 नंबर बैरक को माना जाता है। कहा जाता है कि इस बैरक में जिस कैदी को भेजा जाता है वह कांपने लगता है।

इतना ही नहीं इस बैरक के बारे मे कहा जाता है कि इस पर अफजल गुरू की आत्मा का साया है। जिसे इसी बैरक में फांसी पर लटकाया गया था। हालांकि कुछ लोग अपने आप को तसल्ली कराने के लिए कहते है कि ऐसा कुछ नहीं है। यह केवल कुछ लोगों की सौची समझी चाल है।

लेकिन वहीं कई सारे लोगों का कहना है कि वहां पर उन्हें अफजल गूरू के ख्याल आते है। साथ ही कई सारे लोग यहा पर पूजा पाठ करते दिखाई देते हैं। कई बार सामने आया है कि यहां पर रहने वाले कैदी आधी रात को हनुमान चालीसा पढ़ते है।

बता दें कि इस जेल में 9 फरवरी, 2013 को अफजल गुरू को फांसी दी गई थी। किसी भी कैदी को इस बात का पता नहीं था कि आज रात यहा पर फांसी दी जाती है। लेकिन उन्हें फांसी दे दी गई थी। जिसके बाद लोगों को सुबह इस बात का पता चला था।

कहा जाता है कि इसके बाद रात को लोगों को किसी चिल्लाने की आवाजे सुनाई देती है। जिसे लोग अफजल गुरू की आत्मा बताते है। कैदियों के बारे में सुनने मे आय़ा है कि कई बार उन्होंने अजीब तरह के साये का अनुभव किया है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here