छोटे परदे की ये अभिनेत्रि निभाएगी पीएम मोदी की पत्नी का किरदार

0
153

आज छोटे परदे के ऐसे कई कलाकार है जो टीवी में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में अपना एक मुकाम हासिल करना चहते हैं। कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने अपने टीवी से अपने करियर की शुरूआत की थी और बॉलीवुड में अपना नाम स्थापित कर चुके हैं। इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे और मौनी रॉय जैसे नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं छोटे परदे की अभिनेत्री बरखा बिष्ट। जो जल्द ही पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बरखा बिष्ट टीवी का एक जानामाना नाम हैं जो छोटे परदे के कई मशहूर शो में काम कर चुकी हैं। इतना हीं वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब बरखा ‘जशोदाबेन’ का किरदार निभाती नजर आएंगी जो कि नरेंद्र मोदी की पत्नी है। जी हां आपने जो खबर सुनी हैं वो बिल्कुल सही हैं। अगर हम फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की तो फिल्मे में विवेक ओबेरॉय, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और मनोज जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं।

बरखा बिष्ट को आप इससे पहले कई फिल्मों में देख चुके हैं। जिसमें ‘राजनीति’ और ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ जैसी शामिल हैं। ‘गोलियों की रासलीला’ में उनके किरदार ने खूब वाहवाही बटोरी थी। अब वो पीएम मोदी की बायोपिक का हिस्सा बन चुकी है साथ ही इसमें वो महत्वर्पूण किरदार निभाने वाली है। इसमें बरख के अपोजिट अभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे।

अपने किरदार पर मुहर लगाते हुए बरखा ने बताया कि, फिल्म में मेरा रोल छोटा होने के बावजूद बहुत ही मजबूत किरदार है। मुझे इस रोल के लिए इसलिए ऑफर मिला क्योंकि मेकर्स को गोलियों की रासलीला में मेरा अभिनय काफी पसंद आया था।

बरखा ने बताया कि, मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here