TRP List: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने, जाने किस नंबर पर है आपका पसंदीदा शो

0

कई टीवी लवर्स को हर सप्ताह इस बात का इंतजार रहता है कि उनका पंसदीदा शो को टीआरपी लिस्ट में किस नंबर पर है। तो ऐसे में इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुका है। जिसमे आप ये देख सकते हैं कि आपका पसंदीदा शो किस नंबर पर है। वैसे बता दें कि इस बार के टीआरपी लिस्ट लिस्ट में ज्यादा बदलाव नहीं देखने को मिला है। कुछ शो तो ऐसे है जो अपनी जगह से टस से मस नहीं हुए है।

अनुपमा
अगर हम टीआरपी लिस्ट के टॉप वन पर बात करें तो इस लिस्ट में अनुपमा टीवी शो का नाम आता है। जो पिछले कई सप्ताह से लगातार टॉप पर बना हुआ है। रूपाली गांगुली का ये शो इस वक्त हर घर की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो का आगाज जब से हुआ है तभी से लोग इसे पसंद कर रहे है।

इमली
दूसरे नंबर पर नाम टीवी शो इमली है। इस शो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में दिखाया जा रहा है कि आदित्य पगडंडिया में फंस गया है और उसे ना चाहकर भी इमली और उसके परिवार के साथ रहना पड़ रहा है। इसी में आत्यि और इमली के बीच प्यार की शुरूआत भी होती है। शो के इस ट्वीस्ट को दर्शक पसंद कर रहे है।

गुम है किसी के प्यार में
तीसरे नंबर पर मशहूर टीवी शो गुम है किसी के प्यार में शामिल है। जबकि पिछले सप्ताह ये शेा चौथे स्थान पर था। इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

कुंडली भाग्य
इसके बाद टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य का नाम आता है। ये इस बार चौथे पायदान पर आ गया है। इस शो में करण और प्रीता की लव स्टोरी और प्यार भरी नोकझोंक को दर्शक काफी पसंद करते है। ये शो लगामार टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर बना रहता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
इसके बादटीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आता है। इस शो को इस बार पांचवें नंबर पर जगह मिली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सब टीवी का ऐसा शो है जो पिछले एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

Varun Natasha wedding: वरूण धवन के चाचा अनिल ने किया कंफर्म, इसी 24 जनवरी को हो रही अभिनेता की शादी

Varun Natasha wedding: इस आलिशान द मेंशन हाउस में होने वाली है वरूण नताशा की शादी, सामने आई तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका की फिल्म द व्हाइट टाइगर की रिलीज को रोक की मांग, लगा ये आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here