टीवी TRP की टॉप लिस्ट से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो, इस नए शो ने मारी बाजी

0

दोस्तों आपको सप्ताह के अंत में जिस बात का सबसे ज्यादा इंतजार रहता है वो है टीवी टीआरपी लिस्ट का। आपको ये जानना होता है कि आपका पसंदीदा टीवी शो इस लिस्ट में किस नंबर पर है। तो आपकी बेकरारी को समझते हुए हम आपके लिए टीआरपी की लिस्ट लेकर आ गए है। लेकिन उससे पहले बता दें कि इस बार टीआरपी की रेटिंग में हर सप्ताह के मुकाबले इस बार काफी चेंज दिखाई दिया है। कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो इस रेस में पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। आई खबरों के अनुसार इस बार कपिल शर्मा का शो टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा। तो आइए जाने कौन से टीवी शोज है जो टीआरपी के माममे में टॉप में शामिल हुए हैं।

इस सप्ताह की टीआरपी की लिस्ट सामने आ चुकी है। जिसमें एक शो ने आते ही टीआरपी की टॉप पांच में अपनी जगह बना ली। रिएलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल’ ने अपने डेब्यू हफ्ते में ही कई बड़े शोज को मात देते हुए टॉप पांच में अपनी जगह बनाई है।

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस बार चौथे नंबर पर है। जबकि इस शो की जान दयाबेन यानी कि दिशा वकानी लम्बे समय से शो से नदारद हैं।

वहीं टीवी शो कुमकुम भाग्य इस बार तीसरे नंबर पर है जबकि पिछले सप्ताह दूसरे नंबर पर था।

टेलीवजन पर टीआरपी की लिस्ट में पिछले हफ्ते चौथे पायदान पर रहने वाला शो ‘कुंडली भाग्य’ ने इस बार सीधे दो पायदान आगे छलांग लगा दी है।

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस बार टीआरपी में भी पहला नंबर हासिल किया। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का ये शो अपनी दमदार स्टोरीलाइन को लेकर दर्शकों का दिल जीत रहा है।

टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ छठे नंबर पर रहा।
एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ को सातवां और आठवां पायदान मिला।

इसके अलावा ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ नवें और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ को 10वां स्थान मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here