BARC: टीआरपी लिस्ट से बिगबॉस आउट अब कपिल शर्मा शो की हुई धमाकेदार एंट्री

0

हर हफ्ते टीवी की टीआरपी लिस्ट का जोरों शोरो से इंतजार किया जाता है।आज हम बात कर रहे है इस हफ्ते इस लिस्ट में अपना नाम करने वाले शोज के बारे में।जिसमें काफी अंतर देखा गया है।इस लिस्ट की मानें तो बिग बॉस 13 के फिनाले के बावजूद उसकी टीआरपी में गिरावट हुई। तो वही इस शो के अब लिस्ट से आउट होने के बाद कपिल शर्मा ने लिस्ट में अपनी धमाकेदार एंट्री ली है।

तो इस के साथ आइए बात करते है इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में किस शो ने अपनी पहचान बनाई तो वही कौन इससे अछूता रहा।लिस्ट में नंबर वन पर  ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल रहा है जो कि पहले भी अपने इसी स्थान पर था।वही दूसरे स्थान पर एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ है।वही लिस्ट में एक बार फिर से तीसरे स्थान पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल ने एंट्री ली है।जी हां काफी समय से ये शो इस लिस्ट में सांत या आंठवे स्थान पर नजर आ रहा था।

इसके बाद लिस्ट में चौथे नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’ सीरियल है। शो इन दिनो लगातार चर्चा मे है।तो वही पांचवें नंबर ‘छोटी सरदारनी’ है।जहां पहले बिगबॉस 13 हुआ करता था।इससे साफ है कि भले ही पिछले  हफ्ते शो का फिनाले देखा गया हो जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार था लेकिन इसके बावजूद ये शो कोई कमाल नहीं दिखा सका।और टीआरपी में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में नाकामियाब रहा।

ऐसे में अब लिस्ट में ‘छठे नंबर पर ‘बिग बॉस 13’ है।सातवें नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो है। आठवें नंबर पर ‘द कपिल शर्मा’ शो है। आपको बता दें कि ये शो बीते हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया था। तो वही लिस्ट में नौंवे नंबर पर ‘इंडियन आइडल सीजन 11’ है। वही आखिरी नंबर पर शो में दसवें नंबर पर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here