BAN vs WI, 3rd ODI: बांग्लादेश ने 120 रनों से जीता आखिरी मैच, वेस्टइंडीज का किया सूफड़ा साफ

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला गया । चैटोग्राम में खेले गए इस मैच के तहत बांग्लादेश ने 120 रनों से जीतकर सीरीज में वेस्टइंडीज का सूफड़ा साफ कर दिया। बांग्लादेश ने तीन वनडे मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम किया।

IPL 2021:टूर्नामेंट शुरू होने से पहले Ms Dhoni की इस रणनीति के कायल हुए Gautam Gambhir

खेले मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी की । बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 297 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए कप्तान तमीम इकबाल ने 64, मुशफिकुर रहीम ने 64 और महमुदुल्लाह ने बाद 64 रनों की पारी खेली।

World Test Championship का फाइनल हुआ स्थगित, जानिए आखिर किस वजह से

इसके अलावा शाकिब अल हसन ने भी 51 रनों की पारी का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफ और रेमन राइफ़र ने 2-2 विकेट लिए। वहीं काईल मेयर्स ने 1 विकेट लिया। दूसरी ओर लक्ष्य पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाए और टीम 44.2 ओवर में 177 रनों पर ढेर हो गई । वेस्टइंडीज के लिए सबसे बड़ी पारी रोवमन पॉवेल ने 47 रनों की खेली ।

ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शायद ही प्लेइंग XI में जगह बना पाएं ये 4 भारतीय खिलाड़ी

वहीं रेमन राइफर ने 27 रन बनाए। वहीं बांग्लादेश के लिए मोहम्मद सैफ्फुद्दीन ने 3 विकेट लिए। जबकि मुस्तफ़िज़ूर रहमान और मेहंदी हसन ने 2-2 विकेट लिए, जबकि तस्कीन अहमद और सौम्या सरकार के खाते में 1-1 विकेट आया।मैच में शानदार प्रदर्शन करने के लिए मुशफिकुर रहीम को मैन ऑफ द मैच और सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए शाकिब अल हसन को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया है। बता दें कि शाकिब अल हसन ने वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here