Samachar Nama
×

Ballia Firing Case: बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार, 25 हजार का इनाम घोषित

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सहित 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बलिया के एसपी ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना इलाके के दुर्जनपुर गांव में हुई हिंसक घटना के फरार आरोपियों के खिलाफ ये इनाम घोषित किया है। इस गोलीकांड के बाद
Ballia Firing Case: बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार,  25 हजार का इनाम घोषित

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह सहित 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। बलिया के एसपी ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना इलाके के दुर्जनपुर गांव में हुई हिंसक घटना के फरार आरोपियों के खिलाफ ये इनाम घोषित किया है। इस गोलीकांड के बाद मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने खुद वीडियो जारी कर दावा किया था कि उनसने कोई गोली नहीं चलाई।

Ballia Firing Case: बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार,  25 हजार का इनाम घोषित आरोपी धीरेंद्र सिंह प्रताप ने कहा था कि 15 अक्टूबर को राशन की दुकानों का आवंटन होना था। इस कारण कई अधिकारी आंवटन प्रक्रिया के लिए कई अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इस मामले को लकेकर मैने भी एसडीएम और बीडियो से मुलाकात की थी। धीरेंद्र प्रताप ने घटना के लिए पुलिस और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया। मुख्य आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह के पक्ष में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया है। एक वीडियो में सुरेंद्र सिंह आरोपी का बचाव करते नजर आ रहे हैं।

Ballia Firing Case: बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी अब भी फरार,  25 हजार का इनाम घोषित

उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सिंह अगर आत्मरक्षा के लिए गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार के दर्जनों लोग मारे जाते। बता दें कि गुरुवार को दुर्जनपुर गांव में सरकारी कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर बैठक बुलाई गई थी। इस मीटिंग में क्षेत्राधिकारी, थानाधिकारी और एसडीएम तक मौजूद थे। दुकान आवंटन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह ने दूसरे समूह पर फायरिंग में एक जने की मौत हो गई थी।

Read More…
Navratri 2020: शारदीय नवरात्र आज से शुरू, PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं….
Congress New President: जनवरी 2021 में कांग्रेस को मिलेगा नया अध्यक्ष? राहुल गांधी पर सस्पेंस बरकरार

Share this story