संजय दत्त की खबर को ब्रेक करने वाले पत्रकार ने नहीं देखी फिल्म, अब किया जा रहा ट्रोल

0
133

संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज के बाद से एक बार फिर से अप्रैल 1993 में हुए बम धमाकों की खबरें जोर पकड़ ली है। शायद ही आपको मालूम हो कि संजय दत्त की इस खबर को क्राइम रिपोर्टर बलजीत ने ही ब्रेक लिया था। उन्होंने खबर को ब्रेक करते हुए बताया था कि संजय दत्त के पास एके-56 है। जिसके बाद अभिनेता संजय दत्त को टाडा आैर आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि हाल ही में बलजीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मुंबई ब्लास्ट केस को लेकर कुछ किस्से शेयर किए थे जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई और गालियां भी दी हैं।

ट्रोलर्स के एक मैसेज के बारे में बलजीत ने बताया कि, मैंने जब यह लिखा कि मैं कैसे ब्लास्ट केस की खोजबीन करते हुए संजय दत्त तक पहुंचा तो लोगों ने सोचा मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे छोटा राजन ने मारने की कोशिश थी, इस बात पर किसी ने कहा था कि, तुम कोई तुर्रम खां हो, जो छोटा राजन तुम्हें मारने आएगा। ट्रोलर्स का काम सिर्फ कहना है, वे कुछ भी बोलते रहें, मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैंने संजय दत्त को भी सही सलाह दी थी कि वह हथियार सरेंडर कर दे, लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी थी।

बलजीत ने बताया कि, ब्लास्ट से 10 दिन पहले भी संजय दत्त के घर पर हथियारों से भरी गाड़ी पहुंची थी। जिसे बाद में अबू सलेम के साथियों ने हटा लिया था।

हाल ही में कुछ दिनों पहले बलजीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने अबतक संजू फिल्म नहीं देखी है।

आपको बता दें कि संजू काफी अच्छी कमाई कर रही है। जिसके बाद ये फिल्म ने 13 दिन में 289.40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। इस तरह संजू बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में सांतवी नंबर पर काबिज हो चुकी है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में परेश रावल, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म पिछले महीने 29 जून को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here