बालिका वधू का ये एक्टर एक बार फिर इस शो से करेंगा वापिसी जाने खबर

0
76

टीवी की दुनिया में एक्टर्स का एक के बाद एक शो आता ही रहता है लेकिन यदि कोई टीवी एक्टर लम्बे लीप के बाद किसी शो से वापसी करता है तो दर्शकों को उस एक्टर को देखने की दिल्चस्पी और भी बढ़ जाती है।ऐसा ही कुछ बालिका वधू के इस एक्टर के साथ हुआ है।

पिछले महीने ही शुरु हुआ शो रूप-मर्द का नया स्वरूप में शो के लीड रोल रुप अब बड़ा  होने वाला है बता दें करीब शो के एक महीने के बाद ही शो में 10 साल का लम्बा लीप आने वाला है जिसमें बड़े रुप की एंट्री होगी।

इसी वजह से अब बड़े रुप के लिए जिस एक्टर की एंट्री होने वाली है वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि बालिका वधू का जगिया है।हां जी शशांक अब इस शो से वापसी करने वाले है।जिसकी जानकारी हाल ही में शो के मेकर्स से पता चली है।

ये शो मर्द और एक नारी के सम्मान पर है जिसमें रुप नाम का ये किरदार अपनी मां जैसा बनना चाहता है जबकि उसके पापा उसे अपना जैसा बनाने की चाह रखते है शो में बताया गया है कि किस तरह से एक घर को संवारती हुई महिला को कुछ काम ना करने वाली जैसे नाकारा जाता है और कैसे एक लड़की को शादी हो जाने पर सिर्फ घर के काम करने वाली तक की ही तव्ज्जो दी जाती है।

शो अब तक दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा था शो की हिरोईन की बात करें तो वो डोनाल्ड बिष्ठ है दोनों की जोड़ी शो में बेहद खास लगना वाली है शशांक ने एक इंटरव्यू के दैरान कहा कि लम्बे समय बाद इस शो में एंट्री करने के लिए वो बहुत उत्साहित है।शो रात को कलर्स चैनल पर 9 बजे प्रसारित होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here