जूही परमार के बाद टीवी की एक और लाडली बहू ने पति से लिया तलाक

0
171

हाल ही में छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री जूही परमार ने अपनी पति से तलाक लेकर अपने फैंस को हैरान कर दिया था। अब एक और अभिनेत्री ने अपने पति से तलाक ले लिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं बालिका वधू की मशहूर आनंदी अभिनेत्री तोरल रासपुत्रा ने अपने पति से तलाक ​ले लिया है। तोरल की इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस को जरूर हैरानी हुई होगी। बता दें कि आज से पांच साल पहले ही तोरल ने अपनी और बिजनेस मैन धवल से शादी की थी। दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया। हालांकि तोरल का अपने पति से तलाक लेने के पीछे क्या कारण हुआ होगा। इसको लेकर खबर आई है कि तोरल का पति के साथ बढ़ते मतभेदों की वजह से तलाक लिया है। इसी वजह से वो 2015 से ही अपने पति से अलग अपने माता ​और पिता के पास वापस आ गई थी। जिसके बाद दोनों ने कानूनी तौर पर इस रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लिया और कुछ ही महीनों में दोनों का तलाक हो गया।

तलाक की खबरों पर तोरल से जब पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, आपसी रजामंदी से तलाक ले चुकी हैं। तोरल रासपुत्रा ने आगे कहा कि, जरूरी नहीं क‍ि जैसा हम सोचें, जिंदगी हमारे लिए वैसा ही प्‍लान लेकर आए। हालांकि तलाक के बावजूद मैं और धवल अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे।

आपको बता दें कि तोरल छोटे पर के मशहूर शो बालिका वधू से काफी लोकप्रिय हुई थी। उनकी लोकप्रियंका इतनी की वो हर घर की पहली पसंद बन गई थी जो आज भी बरकरार है। इस बात की जब उनके फैंस सुनेंगे तो वो दुखी हो जाएंगे। खैर इन दिनों तोरल स्टार प्लस के टीवी शो साईं में नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here