कंटेट राइटर बनने की चाह में आए थे बाजीराव ऐसे शुरु हुआ फिल्मों का सफऱ

0
47

बॉलीवुड के बाजीराव 6 जुलाई को जन्में रणवीर सिंह से शायद ही कोई वाकिफ नही हो कुछ ही फिल्मों में अपना सिक्का कायम करने वाले रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।फिल्मों मे आने से पहले रणवीर ने अमेरिका के एक इंस्टीट्यूट से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की थी रणवीर का सपना एक कंटेट राइटर बनना था।

पढ़ाई के दौरान अपनी पहली कक्षा में रणवीर ने फिल्म दीवार के डॉयलॉग से क्लास का तो मनोरंजन किया रणवीर को अपने इस टैलेंट पर काफी तारीफें मिली इतनी वाहवाही होने के बाद रणवीर ने तय किया कि वो फिल्मों में भी अपना करियर बना सकते है।

ये फैसला लेने के लिए रणवीर को जीतना वक्त लगा उसकी दोगुनी उन्हें मेहनत भी करनी पड़ी बता दें रणवीर ने फिल्मों में असिस्टेंट डाइरेक्टर के तौर पर काम किया।इतना ही नहीं उन्होनें कई फिल्मों के सेट पर चाय पकड़ाना,कुर्सी समेटने जैसे छोटे मोटे काम भी किए।लेकिन इन सब के चलते रणवीर का हौसला और भी बढता गया और उनमें एक एक्टर बनने की अलख जगी रही।

काफी ऑडिशन देने के बाद रणवीर ने फिल्म बैंड बाजा बाराती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की हालांकि इस फिल्म से पहले भी रणवीर को बहुत सी फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन रणवीर ने सबको ठुकरा कर आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म में इंटरेस्ट दिखाया।

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले रणवीर अपना नाम भी बदलना चाहते थे बता दें इंडस्ट्री में पहले से ही रणबीर कपूर एंटर हो चुके थे इसीलिए फैंस के कन्फ्यूडजिंग के कारण रणवीर अपना नाम बदलना चाहते थे लेकिन उन्होनें अपने इस फैसले को बदल लिया और अपने असली नाम से ही अपना मुकाम साबित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here