बजाज ने अपनी नई डोमिनार बाइक की बुकिंग की शुरु, आज ही करें बुक

0
51

जयपुर। देश की पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज अपनी खूबसूरत बाइक डोमिनार को अपडेट कर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बजाज इस बाइक के साथ कई महत्वपूर्ण अपडेट करने जा रही है। अब तक इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है, जबकि यह बजाज ऑटो के नए टेलीविजन विज्ञापन पर भी देखी गई है।

फिलहाल इस बाइक के लॉन्च करने की डेट सामने नही आई है लेकिन अब खबर आ रही है कि, देशभर के कुछ बजाज डीलरशिप पर इस बाइक के लिए बुकिंग ली जाने लगी है। हालांकी अभी ऑफिशियली तौर पर इस नई 2019 बजाज डोमिनार की बुकिंग नही ली जा रही है।

इस बजाज डोमिनार 2019 मॉडल की बुकिंग 1000-2000 रुपये की टोकन मनी के साथ ली जा रही है। हालांकि, बुकिंग की कीमत डीलरशिप्स पर निर्भर करती है। इस शानदार मोटरसाइकिल में कई कॉस्मैटिक्स बदलाव किए गए है। कई बदलाव जैसे यूएसडी फ्रंट फॉर्क्स को टेलेस्कॉपिक यूनिट्स से रिप्लेस किया जाएगा। इसके अलावा बाइक में बड़ा फ्रंट डिस्क ब्रेक, नए स्प्लिट इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डिस्प्ले पर अतिरिक्त इन्फोर्मेशन और एक नया एग्जॉस्ट यूनिट दिया जाएगा। इसके अलावा टैंक पैनल को फिर से डिजाइन किया जाएगा। यह बाइक अपने पुराने मॉडल से कई मायनों में अलग है।

बजाज ने इस नई 2019 डिमिनार में पावर जनरेट करने के लिए मैक्सिमम 373.3 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 35 बीएचपी की पावर और 35 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक के इंजन को नए एमिशन नॉर्म्स के अनुसार तैयार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here