बजाज ने अपनी इस शानदार बाइक की कीमत लगातार तीसरी बार बढ़ाई, जानिए

0
73

जयपुर। पॉपुलर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी फ्लैगशिप मॉडल बाइक डोमिनार की कीमतों को बढ़ाया है। इस बार डोमिनार के कीमत में 2,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक पर इस साल तीसरी बार कीमतों में इजाफा किया है। मौजूदा समय में इस बाइक के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 1.48 लाख रुपये है।

आपको बता दें कि बजाज ने डोमिनर को दिसंबर 2016 में लॉन्च किया था। उस समय इसकी नॉन-ABS की कीमत कंनपी द्वारा 1.36 लाख रुपये रखी गई थी। यानी कुल मिलाकर अब तक इस बाइक पर 12,000 रुपये बढ़ाया जा चुका हैं। करीब डेढ़ साल में बजाज ने डोमिनर को नए कलर्स के साथ अपडेट किया है।

बजाज ऑटो के अनुसार मार्केट में बिक रही डोमिनार में 80 प्रतिशत ग्राहक एबीएस वेरिएंट को खरीदना पसंद कर रहे है और इस बारे में अफवाह फैल रही थी की बजाज नें इस बाइक के नॉन-एबीएस वेरिएंट बाइक को बंद कर दिया है, लेकिन यह वेरिएंट अब भी सेल के लिए उपलब्ध है।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बजाज ऑटो ने जुलाई 2018 में बेची जा रही कई मोटरसाइकिल्स पर 5-साल की वारंटी ऑफर कर रही है। इसके अलावा भी कंपनी कई शानदार ऑफर ले कर आई है-जैसे कई गाड़ियों पर कंपनी 0 परसेंट प्रोसेसिंग फी के फाइनेंस कर रही है।

कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि बजाज डोमिनार को ग्राहक सबसे ज्यादा एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ खरीद रहे है। हम आपको बता दें कि बजाज डोमिनार एबीएस वेरिएंट को बाजार में 1.62 लाख रुपये के एक्सशोरुम कीमत में बेचा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here