बजाज ने शुरू किया 5-5-5 ऑफर, जानिए कितना होगा फायदा

0
68

जयपुर। अपने शानदार मोटरसाइकिल के दम पर भारत में पॉपुलर बजाज ने इस फेस्टिवल सीजन अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर ले कर आई है, जिसको 5-5-5 ऑफर नाम दिया गया है। आपको बता दें कि यह ऑफर पिछले शुक्रवार से सभी बजाज डीलरशिप पर लागू कर दिया गया है।

आपको बता दे कि बजाज के इस 5-5-5 ऑफर के तहत ग्राहकों को टू-व्हीलर्स पर पांच साल का फ्री डैमेज इंश्योरेंस कवर, पांच फ्री सर्विसेज और पांच साल की फ्री वारंटी दी जाएगी। जानकारी के अनुसार यह ऑफर बजाज की प्लेटिना, डिस्कवर, पल्सर और वी रेंज जैसे मॉडल्स पर ही लागू होगें। इस ऑफर के तहत इस फेस्टिवल सीजन ग्राहकों को काफी फायदा हो सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, बजाज के इस नए 5-5-5 ऑफर के तहत कंपनी के पल्सर के सभी वेरिएंट की खरीद पर 9,800 रुपये, बजाज वी पर 5,200 रुपये, बजाज डिस्कवर पर 4,800 रुपये और बजाज प्लेटिना पर 4,100 रुपये डिस्काउंट दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह इंश्योरेंस स्कीम केवल महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल और असम में पल्सर के सभी मॉडल्स पर लागू होगें। वही दूसरे राज्यों की बात करें तो इस स्कीम के तहत पल्सर के कुछ मॉडल्स पर ही यह ऑफर मिल सकता है।

वही कंपनी के तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि यह इंश्योरेंस कॉस्ट बढ़ने की वजह से मोटरसाइकिल पर ऑन-रोड प्राइस की कीमत में कम-से-कम 6,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में हम इस ऑफर से ग्राहकों का यह दबाव कुछ हद तक कम कर दिया है। आपको बता दें कि बजाज भारत में कई शानदार मोटरसाइकिल को सेल कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here