बाहुबली फिल्म के फैंस के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, जल्द ही रिलीज होगा इसका तीसरा पार्ट

0
205
bahubali 2

साउथ के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली जब रिलीज हुई थी तो इसने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की ​दीवनगी इतनी की सिनेमाघर तक कम पड़ गए थे। वहीं दूसरे भाग ने तो दर्शकों के और भी ज्यादा प्रभावित किया। फिल्म बाहुबली 2 आने के बाद से इस फिल्म के प्रीक्वल पर चर्चाएं काफी जोरों ने होने लगी ​थी। लेकिन अब इस फिल्म के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी आई है इस खबर को सुनने के बाद बाहुबली के फैंस खुशी से उछल पडेंगे। जी हां आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि बाहुबली फिल्म का प्रीक्वल बनने वाला है तो है न ये एक बड़ी खुशखबरी। लेकिन इस बार बाहुबली सीरील की महत्वूपर्ण किरदार शिवागामी पर आधारित होगी, जो जल्द ही रिलीज होगी। जिसके बाद से चारों तरफ सिर्फ इसी फिल्म की चर्चा छाई हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि, फिल्म प्रस्थानम के निर्देशक देवा कट्ट ने राजामौली से इसके लिए हाथ मिलाया है।

शिवागामी के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम द राइज ऑफ शिवगामी होगा। हाल ही में देव कट्ट ने इस बारे में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा है कि, बाहुबली सीरीज ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। इस सीरीज के माध्यम से राजामौली सर ने स्टोरी-टेलिंग का एक नया तरीका हमारे सामने पेश किया है। मुझे खुशी है कि मैं द राइस ऑफ शिवगामी के लिए राजामौली सर के साथ हाथ मिला रहा हूं।

लेकिन एक और बात आपको बताते चले द राइज ऑफ शिवगामी फिल्म के पिछले दो पार्ट की तरह सिनेमाघरों में न रिलीज होकर आॅनलाइन स्ट्रीमिंग पर रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि देव कट्टा इस वक्त संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का रीमेक बना रहे है। जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है। इस फिल्म को संजय दत्त के प्रोडक्शन के तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। इसमें संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल और अमाएरा दस्तूर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here