बाहुबली देवसेना ने पहली बार अपने निजी रिश्ते का किया खुलासा, क्या वाकई करने वाले है शादी

0
201

टॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड के गलियारो में लगातार अनुष्का शेट्टी और प्रभास के रिलेशन के चर्चे चल रहे है हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं बोला है जिसके बाद भी दोनों के रिश्ते पर कोई ना कोई चर्चा सामने आ ही जाती है पिछली आई खबरो की बात करें तो खबर थी कि दोनों अगले साल शादी करने वाले है।वही अनुष्का प्रभास के प्यार में बहुत गंभीर है अब लीजिए अपने प्रभास के साथ रिश्ते की हो रही खबरो पर अनुष्का ने चुप्पी तोड़ ही दी है।

जी हां हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने अपने प्रभास के साथ रिश्ते को उजागर किया।अनुष्का ने कहा-  प्रभास सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है। शादी का एक सही समय होता है और अभी समय नहीं आया है। यानी कि अनुष्का शेट्टी ने प्रभास के साथ उनके रिश्ते को दोस्ती तक ही सीमित कर दिया है। 

अनुष्का ने आगे कहा-  मैं शादी को सपोर्ट करती हूं और समय पर शादी करूंगी और बच्चे भी करूंगी लेकिन अभी मेरी शादी की उम्र नहीं है। मैं किसी भी तरह के दबाव में आकर शादी करने वाली लड़की नहीं हूं। मैं वहीं करती हूं जो मुझे सही लगता है। अनुष्का के इस बयान के साथ ही ये साफ हो गया है कि दोनों सिर्फ दोस्त ही हैं।

अनुष्का ही नहीं बल्कि प्रभास ने भी अपने इस रिश्ते के बारे में बात की उन्होनें कहा- ‘हम दोनों एक-दूसरे को 9 साल से जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच अफेयर की खबरें सुनकर कभी-कभी मैं भी हैरान हो जाता हूं। ये खबरें इतनी स्ट्रॉन्ग होती हैं कि एक बार को मुझे भी लगने लगा कि हमारे बीच सच में कुछ है।’

बता दें दोनों ने आखिरी बार फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन में काम किया था जो कि भारतीय सिनेमा में चार चांद लगाने में कामयाब हुई।फिलहाल दोनों अपनी अपनी फिल्मो में बिजी है जिसमें सें प्रभास इन दिनों सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो की शूटिंग में बिज़ी हैं।150 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म में श्रद्दा कपूर भी है फिल्म साहो अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here