Movie Alert! गुरुवार रिलीज होने वाली फिल्म बधाई हो की ये 5 बातें खींच सकती है आपको थियेटर की ओर

0
281

आपको बता दें कि इस सप्ताह बॉक्स आॅफिस पर एक नहीं दो दो फिल्में एक एक साथ रिलीज हो रही है। पहली तो आयुष्मान खुरान और सान्या मल्होत्रा की बधाई हो तो वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड है। लेकिन इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज होने में सिर्फ एक बात का अंतर है। वो ये कि बधाई हो एक दिन पहले रिलीज हो रही है। जी हां बधाई हो की रिलीज डेट बीते दिनों ही बदली गई है तो ये 18 अक्टूबर को और नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। खैर हम आपको अपने इस लेख में फिल्म बधाई हो के बारे में वो बाते बताने जा रहे हैं जो आपको थियेटर की ओर खींच सकती है। पहली वजह- इस फिल्म का मुख्य किरदार आयुष्मान खुराना। जिन्होंने अपने अभिनय से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। उन्होंने एक के बाद एक एंटरटेनिंग और मजेदार फिल्में दी है। तो ऐसे में बधाई हो आपको जरूर पसंद आएगी।

दूसरी वजह- आयुष्मान खुराना की फिल्में हमेशा लीक से हटकर होती है। इसलिए उनकी फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या ज्यादा है।

तीसरी वजह- दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा जिनका एक अलग ही ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। फिर वो चाहे उनकी फिल्म दंगल हो या फिर पटाखा। ऐसे में उनकी बधाई हो भी कंटेट बेस्ड फिल्म है।

चौथी वजह- डायरेक्टर अनिल शर्मा का डायरेक्शन। उन्होंने अब तक बॉलवुड को कई फिल्में दी है। जो दर्शकों को अपनी ओर खीचने में कामयाब रही है।

पांचवी वजह- इस फिल्म की कहानी बेहद रोचक और लीक से हटकर है। ऐसी फिल्म अब तक बॉलीवुड में नहीं बनाई गई हैं। जो कटेंट बेस्ड होने के साथ साथ दिलचस्प है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here