इस सप्ताह बॉक्स आॅफिस पर दो फिल्मों की होगी टक्कर, एक तरफ आयुष्मान और दूसरी तरफ अर्जुन

0
299

इस सप्ताह बॉक्स आॅफिस पर एक साथ दो फिल्में रिलीज होने वाली है। पहली अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म नमस्ते इंग्लैंड और दूसरी आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्में अपने आप में बेहद शानदार है। ऐसे में दर्शकों के लिए ये मुश्किल हैं कि वो दोनों में से कौन सी फिल्म को देखना पसंद करेंगे। खैर हम आपको अपने इस लेख में बताने जा रह हैं कि दोनों फिल्में कैसी है। जिसके बाद आप ये तय कर सकते है कि आपको कौन सी फिल्म देखनी है।

नमस्ते इंग्लैंड
अगर हम बात करें तो अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की तो ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसमें मुख्य किरदार के रूप में अर्जुन और परिणीति नजर आने वाले है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। दोनों की शादी हो जाती है। कहानी में नया मोड़ तो तब आता है जब परिणीति को शादी के बाद अपने सपने को पूरा करने की आजादी नहीं होती है तो ऐसे में वो लंदन चली जाती है। वही अर्जुन कपूर के लिए परिणीति चोपड़ा के बगैर रहना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अब आगे क्या होगा ये तो आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। नमस्ते इंग्लैंड की अगर हम ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो ये पहले दिन 5 से 8 करोड़ का कारोबार सकती है। ये फिल्म इसी 19 तारीख को रिलीज हो हरी है इस दिन दशहरा है तो ऐसे में छुट्टी का फायदा फिल्म को मिल सकता है। क्योंकि इस दिन लोग फ्री रहेंगे।

बधाई हो
दूसरी ओर अगर हम बात करें आयुष्मा खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो की तो ये एक विषय आधारित कॉमेडी फिल्म है। आयुष्मान खुराना ने लगातार अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ऐसे में बधाई हो भी एक शानदार फिल्म है। क्योंकि बीते दिनों रिलीज फिल्म के टेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। जिसके बाद तो हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उतावला हो गया है। तो ये फिल्म कल यानी गुरूवार को रिलीज हो रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि ये​ फिल्म बॉक्स आॅफिस पर पहले दिन 5 से 9 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here