बुरे समय को रखें अपने परिवार से दूर, करें इस उपाय को

0
45

जयपुर। शनिवार के दिन अगर हम कोई भी टोटका करते हैं तो उसका सबसे ज्यादा प्रभाव पडता हैं। शनिवार के दिन  कुछ खास टोटके है जिनको करने से जीवन से कई सारी परेशानी दूर होती है इसके कारण सारे बिगड़े काम बनने लगते हैं।  आज इस लेख मे हम शनिवार के दिन किये जाने वाले कुछ खास उपायों को बता रहें हैं जिसको करने से कई परेशानी से बचा जा सकता है। एक बार इन उपायों को जरुर आजमाएं-

  • लाल रेशमी धागा लें को अपनी लम्बाई के बराबर लेकर उसे आम के पत्ते में लपेट कर। ‘ॐ नमः शिवाय’ का जाप करते हुए नदी में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से जीवन में कई सारे बिगड़े काम सही हो जाते हैं।

 

  • शनिवार की शाम को एक रोटी लें, फिर रोटी को अपने सामने रखकर अपनी इच्छा को बोल कर उसके पूरे होने की प्रार्थना करें। इसके बाद इस रोटी को किसी काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें। ऐसा करने सारी इच्छापूर्ति होती है।
  • शनिवार को आप चीटियों को आटा और मछलियों को दाना डालें। इससे आपका भाग्य आप का साथ मिलता है। कोई कर्ज सर पर चढा है या नौकरी में परेशानी आ रही है तो यह उपाय बेहद कारगर सिद्ध होगा।

  • शनिवार के दिन करें हनुमान चालीसा का पाठ करने से भाग्य का साथ मिलने लगता है। हनुमान जी की कृपा हमेशा  बनी रहने से जीवन में कभी कोई परेशानी नही आती ।
  • शनिवार के दिन हनुमानचालीसा की पुस्तक बांटने से राजयोग की प्राप्ती होती है। घर में कभी धन का अभाव नही रहता।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here