ऐसे घरों में दरिद्रता अपना निवास बना सकती है

0

हर इंसान चाहता हैं। कि वह अपने जीवन में सभी सुख और सुविधाओं को प्राप्त करें और उसके घर परिवार में हमेशा ही शांति और समृद्धि बनी रहे जीवन में कोई कष्ट या फिर संकट ना आने पाये वह हर कार्य में सफलता को प्राप्त करें। व्यक्ति चाहता हैं,कि उसके घर और परिवार से नकारात्मक शक्तियां, ऊर्जा हमेशा ही दूर रहे। कभी भी उसके घर में दरिद्रता प्रवेश न कर पाए। वही इन सब के लिए वह कई तहर के उपायों को भी करता हैं। जिससे उसका जीवन हमेशा ही खुशियों से भरा रहे।

लेकिन क्या आपको यह मालूत हैं। कि आपके घर में नकारात्मक शक्ति वह दरिद्रता कैसे प्रवेश कर जाती हैं और वही उन्हें किस तरह से दूर किया जाता हैं। अगर आप नहीं सब के बारे में नहीं जानते हैं। तो आज हम आपको इन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं। कि आखिर किन कारणों की वजह से घर परिवार में दरिद्रता आ जाती हैं। तो आइए जानते हैं उन कारणों के बारे में।

आपको बता दें,कि जिन घरों में साफ—सफाई नही रहती हैं। या​ फिर जिन घरों में हमेशा सीलन बनी रहती हैं घर में हमेशा ही दुर्गन्ध आती हैं तो वह पर दरिद्रता और बुरी शक्तियों का निवास बना रहता हैं। वही आपको बता दें,कि कभी—कभी वास्तुदोषों के कारण भी घर में दरिद्रता प्रवेश कर जाती हैं। जैसे कि घर में खंडित मूर्तियों का होना,टूटे फूटे बर्तनों का होना, बाथरूम के दरवाजे का अनावश्यक ही खुल रहना,बंद घड़ी का घर में होना। वही इस तरह के कई सारे दोष होते हैं। जिससे घर में हमेशा ही दरिद्रता का वास बना रहता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here