शाओमी फैन्स के लिए बुरी खबर, कंपनी इन दो धांसू स्मार्टफोन्स को भारत में नहीं करेगी लॉन्च

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी ने उन भारतीय यूजर्स को एक झटका दिया है जो शाओमी के फैन हैं। क्योंकि कंपनी, हाल ही लॉन्च किये गये अपने दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स एमआई 10 अल्ट्रा और रेडमी के 30 अल्ट्रा को भारत में लॉन्च नहीं करेगी। कंपनी ने बताया कि ये दोनों फोन विशेष रूप से चीन के बाजार में ही उपलब्ध होंगे। इन्हें ग्लोबली या अन्य देशों में लॉन्च नहीं किया जायेगा। बता कंपनी ने दोनो स्मार्टफोन्स को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। आइये इनके फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।
रेडमी K 30 अल्ट्रा के फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा, में 6.67-inch का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में MediaTek Dimensity 1000+ प्रोसेसर दिया गया है और यह 5 जी सपोर्ट करता है। इसे ​अधिकतम 12 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। कैमरे की बात करें तो यहां आपको 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 13-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर दिया गया है।
रेडमी K 30 अल्ट्रा के फीचर्स
इस फोन में 6.67-इंच की FHD + OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है और यह 5 जी सपोर्ट करता है। इसे ​अधिकतम 16 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। कैमरे की बात करें तो यहां आपको 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा 20-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर दिया गया है। अन्य सेंसर में 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो और एक 12 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस है। इसके अलवा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है।  फोन पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी जोड़ी है और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  वहीं फोन में शानदार साउंड के लिए आपको डुअल स्टीरियो स्पीकर्स मिल जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here