महंगी स्टाइलिश घड़ी पहने हुए नजर आए Babar Azam, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह एक स्टाइलिश घड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं । बाबर ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह 2020 अन वॉर्न मोनाक गल्फ स्पेशल एडीशन की घड़ी पहने दिख रहे हैं। बता दें कि स्पेशल एडीशन की टैग हायर की कीमत  भारतीय  रूपए में  7.24 लाख  है। इस घड़ी में कई खासियत हैं।

KKR के कोच को है विश्वास IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन करेंगे Kuldeep Yadav , कही ये बात

यह घड़ी 100 फीसदी स्टेनलेस स्टील, 100 फीसदी काफ लेदर और 100 फीसदी सैफायर क्रिस्टल से बनी हुई है। बाबर आजम की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें घड़ी पहनने का शौक है और खुद को स्टाइलिश बताने का भी ।बता दें कि बाबर आजम वैसे तो चर्चा में अपनी बल्लेबाजी  को लेकर आ ही जाते हैं। कई दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम को विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के दर्जे का बता चुके हैं।

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन कर ये 5 भारतीय गेंदबाज ठोक सकते हैं T2O WC की दावेदारी

बाबर आजम हाल ही में इस वजह से भी चर्चा में रहे हैं क्योंकि उन्हें पाकिस्तान की सीमित प्रारूप टीम की कप्तानी भी सौंपी गई है । बाबर आजम के नेतृत्व में ही पाकिस्तान ने इंग्लैंड का दौरा किया जहां 3 टी 20 मैचों की सीरीज भी खेली जो ड्रॉ रही ।

IPL 2020 में 8 टीमों के ये हैं कप्तान, जानिए किसको मिलने वाली है कितनी सैलरी

हालांकि बाबर आजम को टी 20 रैंकिंग में बड़ा झटका भी लगा है क्योंकि इँग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने उनसे नंबर वन का ताज छीन लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में बाबर आजम के बल्ले से रन तो निकले थे लेकिन डेविड मलान ने पाकिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करके रैंकिंग में इजाफा किया और बाबर आजम को पछाड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here