बाबर आज़म ने विराट कोहली को दी चुनौती, मुझे कोहली को देना हैं इस मामले में मात

यूएई में 15 सितंबर से एशिया कप का आगाज होने जा रहे हैं । जहां भारत और पाकिस्तान के बीच भी एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा । लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि एशिया कप में विराट कोहली नदारद रहेंगे और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं ।

0
139

जयपुर। यूएई में 15 सितंबर से एशिया कप का आगाज होने जा रहे हैं । जहां भारत और पाकिस्तान के बीच भी एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा । लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि एशिया कप में विराट कोहली नदारद रहेंगे और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं ।

मैच से पहले पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आज़म से बात की और इस दौरान उन्होंने बताया कि क्यों वो कोहली से आगे जाना चाहते हैं । आज़म ने बात करते हुए कहा कि एक टीम के रूप में हम एशिया कप में अच्छा करना चाहते हैं। लेकिन मैं अपनी रैंकिंग पर ध्यान देना चाहता हूँ और कुछ जरूरी पॉइंट्स हासिल करना चाहता हूँ ये मेरे लिए जरूरी है।

साथ ही उन्होंने उन्होंने कहा कि  -मुझे पता है कि विराट कोहली की रैंकिंग मुझसे ज्यादा है और वो मुझसे काफी आगे है, लेकिन मेरे पास भी मौका है मैं स्थान को और ज्यादा मजबूत कर सकूँ और कुछ जरूरी पॉइंट्स हासिल कर सकूँ।गौरलतब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच देखन को ही मिलता है,

और इसके पीछे सबसे बड़ी वजह की ये दो टीमें बड़े टूर्नामेंट में ही आमने सामने होती है । पिछले साल भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़त हुई थीं जहां पाकिस्तान ने भारत को हराया था ।

इसलिए कहा जा रहा है कि क्या रोहित की अगुवाई मे भारत अपनी हार का बदला ले पाएगा या नहीं। हालांकि यह देखना अभी पूरी तरह बांकी रह जाता है ।

 क्या विराट कोहली से बडे़ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बन सकते हैं बाबर आजम , कमेंट बॉक्स में राय दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here