रामदेव ने बीजेपी को लेकर कही ये बड़ी बात, सब हैरान

0
59

जयपुर। योग गुरु रामदेव ने रविवार को कहा कि ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार को महंगी कीमत चुकानी पड़ेगी, अगर जल्द ही इसे नियंत्रित नहीं किया जाता है। वह नई दिल्ली में एनडीटीवी युवा सम्मेलन में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा, “यदि सरकार मुझे अनुमति देती है, और कर में कुछ राहत देती है, तो मैं पेट्रोल, डीजल को 35 रुपये से 40 रुपये प्रति लीटर दे सकता हूं।” उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल को सामान और सेवा कर व्यवस्था के तहत लाया जाना चाहिए, लेकिन वे 28% के उच्चतम टैक्स स्लैब के तहत नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा, “खो गया राजस्व देश को नहीं रोकेगा।” “हम अमीरों पर कर लगा सकते हैं।”

रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी जारी रही और मुंबई में 89.29 रुपये और दिल्ली में 81.19 रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की गई, जिसमें 28 पैसे की वृद्धि दर्ज की गई। मुंबई में डीजल का एक लीटर 78.26 रुपये और दिल्ली में 73.72 रुपये था।

रामदेव ने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करेंगे। सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं क्यों?” “मैंने खुद को राजनीतिक रूप से वापस ले लिया है। मैं सभी पार्टियों के साथ हूं और मैं कोई पार्टियों के साथ नही हूं। “

उन्होंने कहा कि जो लोग मोदी की आलोचना करते हैं वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि यह उनका “मौलिक अधिकार” है। हालांकि, उन्होंने कहा, स्वच्छ भारत मिशन लॉन्च करके मोदी ने “अच्छा काम किया है” और अपने शासन के तहत किसी भी बड़े घोटाले की इजाजत नहीं दी। “हां, राफले सौदे के बारे में कुछ राजनीतिक प्रश्न उठाए जा रहे हैं।”

उन्होंने यह भी दावा किया: “जो लोग गाय को धार्मिक पशु बना रहे हैं वे गलत हैं। गाय का कोई धर्म नहीं है। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here