केवल 6 दिन में शामिल हो गयी बाग़ी2 100 करोड़ क्लब में….पर इस गम के कारण नहीं मना पा रही जश्न,फिल्म की पूरी टीम…जानिए क्यों

0
133

कमाई के मामले में बाग़ी 2 साल की सबसे धाकड़ फिल्म साबित हो रही हैं। फिल्म हर दिन शानदार कमाई के रिकॉर्ड बना रही हैं। फिल्म ने महज़ 6 दिनों के भीतर ही 100 करोड़ का आंकडा पार कर लिया हैं। इस बुधवार को फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई कर के 104. 90 करोड़ रूपए की कमाई की हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके हर दिन की कमाई बताई हैं। आपको बता दे कि बाग़ी 2 को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स मिली हैं. इसे भारत में 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिली हैं। फिल्म की कमाई से पूरी स्टार कास्ट बेहद खुश हैं लेकिन अफ़सोस कि वो इस कामयाबी का जश्न नहीं मना पा रहे हैं और इसकी बड़ी वजह हैं सलमान खान। जी हाँ सलमान के जेल में बंद होने से पूरी इंडस्ट्री दुखी हैं और ये ही वजह हैं कि टाइगर और फिल्म की पूरी टीम इस बात का जश्न नहीं मना रही हैं।

इसके साथ ही एक बड़ी वजह ये भी हैं की बाग़ी फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं जो फिल्म रेस 3 के भी निर्माता हैं और सलमान के बहुत अच्छे दोस्त भी। अभी साजिद जोधपुर में हैं और ये सलमान से मिलने वहाँ गए हुए हैं। बता दें पूरी इंडस्ट्री सलमान के जेल से बाहर आने के लिए दुआ कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here