Time 100 Most Influential List में आयुष्मान खुराना का नाम शमिल, लिस्ट में शामिल होने वाले अकेले भारतीय

0

एक्टर आयुष्मान खुराना आज आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके है। उनकी फ़िल्मों को हर कोई काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आयुष्मान उन कलाकारों में से एक है जो अपने दम पर फिल्मे हिट करवाने की ताकत रखते है। आज आयुष्मान को बॉलीवुड के टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार किया जाता रहा है। जिसके चलते आज वह पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके है।

Ayushmann Khurrana: The gifted star of offbeat movies

आयुष्मान ने कई बड़े अवार्ड और रिकॉर्ड अपने नाम किये है। अब आयुष्मान ने एक और रिकॉर्ड को अपने नाम किया है। मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में आयुष्मान ने अपना नाम शामिल कर लिया है। ये एक बहुत बड़ा कीर्तिमान है। आयुष्मान एक एक मात्र भारतीय है जो इस लिस्ट में अपना नाम शामिल करने में कामयाब हुए है।

इसकी जानकारी खुद आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक नोट भी लिखा जिसमे उन्होंने आयुष्मान की तारीफ करते हुए लिखा – ‘मुझे आयुष्मा उनकी पहली फ़िल्म विक्की डोनर के वक्त से याद है। उन्होंने हमेशा अपने किरदारों से सबको प्रभावित किया है। आयुष्मान ने सभी परंपराओं को तोड़ते हुए नए किरदार निभाए है।

Ayushmann Khurrana Wiki, Height, Age, Girlfriend, Wife, Family, Biography &  More – WikiBio

आपको बता डे दुनिया भर के नेताओं की लिस्ट में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। आयुष्मान की इस पोस्ट के बाद हर जगह से उन्हें बढ़िया मिला शुरू हो गया है। उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे है। आयुष्मान अभी कई और बड़ी फ़िल्मों में व्यस्त है। हर बार की तरह आयुष्मान आगे भी कई अलग कहानियो में काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here