जब एक फैन ने आयुष्मान से मांग ली ये हैरान कर देने वाली चीज

0
52

आयुष्मान खुराना इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म बधाई हो का प्रमोशन करने में जुटी हुई है। कुछ ही दिनों पहले रिलीज इस फिल्म के ट्रेलर ने तो धमाल मचा दिया है। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने फैशन डिजायनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया का चैट शो एक बार फिर खबरों में है। अनाइता का ये शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ अगस्त में ही शुरू हुआ था। अनाइता के इसी शो में आयुष्मान खुराना ने खुद को लेकर हैरान कर देने वाला खुसाला किया ।

इसी शो में जब अनाइता ने आयुष्मान से उनके किसी क्रेजी फैन की कहानी सुनाने को कहा। तो इसका जवाब देते हुए आयुष्मान खुराना ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म विकी डोनर के समय का एक किस्सा सुनाया। आयुष्मान ने कहा कि, ‘फिल्म ‘विक्की डोनर’ की रिलीज के बाद एकबार मैं अपनी मां साथ एक मॉल में घूमने गया था। मेरी मां एक बहुत साधारण महिला हैं। मॉल में मेरे पास एक लड़की आती है और कहती है कि, मुझे आपके स्पर्म की जरूरत है। मेरी मां यह बात सुनकर काफी नाराज हुई थी।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की ये फिल्म साल 2012 में आई थी। जिसमें आयुष्मान खुराना एक स्पर्म डोनर का किरदार निभाते हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अन्नू कपूर और यामी गौतम मुख्य किरदार में नजर आई थी। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो अक्सर लीक से हटकर फिल्मों का चुनाव करते हैं। उनकी कुछ फिल्मों ने तो बॉक्स आॅफिस पर कमाल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here