आयुष्मान खुराना ने खोला अपनी सक्सेस का राज, बोले- ‘ऐसी फिल्में करने की वजह ये है कि…’

0
56

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म बधाई हो की सफलता का स्वाद चख रहें हैं। आयुष्मान खुराना की बधाई हो ने बॉक्स आॅफिस पर धमाकेदार कमाई की है। इस फिल्म को रिलीज हुए आज कई दिन हो गए हैं लेकिन इसके बाद भी ये लगातार कमाई कर रही है। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी सफलता का राज खोला है। आयुष्मान खुराना का कहना है कि, वो जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके स्ट्रीट थिएटर का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं।

हाल ही में चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप ‘आगाज’ का हिस्सा बने। इस दौरान ने कहा कि, मैं थिएटर पृष्ठभूमि से आया हूं और इसलिए मेरे विकल्प अलग हैं। मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं। स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था।

आपको बता दें कि आयुष्मान फिल्म विक्की डोनर से प्रसिद्धी हासिल की थी। इसके बाद से उन्होंने दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान और बधाई हो जैसी फिल्में की। जो मनोरंजक होने के साथ साथ समाज को एक प्रभावपूर्ण संदेश देते हैं।

उन्होंने कहा कि, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित हैं।

बधाई हो कि बाद आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म ड्रीम गर्ल होने वाली है। जिसका पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसमें आयुष्मान का अंदाज काफी अलग था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here