Movie Review: कॉमेडी के डोज के साथ सोशल मैसेज दे रहे आयुष्मान खुराना

0
195

फिल्म – बाला

स्टार कास्ट- आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी, अभिषेक बनर्जी

निर्देशक-अमर कौशिक

प्रोड्यूसर- दिनेश विजन

जॉन- कॉमेडी

आज सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की काफी दिनों चर्चित फिल्म बाला रिलीज हो गई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य किरदार में नजर आई है। इस फिल्म से एक बार फिर से आयुष्मान गंभीर विषय को मजाकिया अंदाज में लेकर आए है जिसमे आपको एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा सबकुछ देखने को मिलने वाला है। कुछ समय पहले आए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था जिसके बाद से दर्शक फिल्म को देखने के लिए उतावले थे हालांकि अब ये इंतजार खत्म हो चुका है।

कहानी
फिल्म की कहानी की शुरूआत होती है बाला नाम के एक लड़के से। जो बहुत कम उम्र में बालों के झड़ने की समस्या से परेशान होता है। बाल झड़ने की समस्या की वजह से उसकी लव लाइफ में काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ता है। इसकी वजह से उसको काफी कुछ झेलना पड़ता है। जबकि बाला सपना देखता है कि किसी सुंदर लड़की से इश्क फरमाने का। लेकिन अपने कम उम्र में बाल झड़ने की समस्या से उसको जलील होना पड़ता है। इस दौरान भूमि पेडनेकर संग आयुष्मान खुराना की कैमिस्ट्री आपको लोट-पोट होने पर मजबूर कर सकती है। इसी बीच एंट्री होती है अभिनेता जावेद जाफरी की वो उनके दोस्त की भूमिका निभाते है। इस दौरान वो उनको गंजेपन की समस्या से निपटने के कई तरकीब बताते है लेकिन कोई भी सफल नहीं होता है। अब क्या बाला को कोई सुंदर लड़की मिलेगी या नहीं इसके आगे की कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघर का रूख करना होगा।

अभिनय
अगर हम फिल्म में सभी स्टार के अभिनय की बात करें तो हर किसी ने अपने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। वहीं अभिनेता जावेद जाफरी ने दोस्त के किरदार को बखूबी निभाया है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम का भी अभिनय काबिले तारीफ है।

सिनेमेटोग्राफी
फिल्म की सिनेमेटोग्राफी कमाल की है फिल्म के विषय के अनुरूप इसके दृश्य को परदे पर दिखाया गया है जो शानदार लग रहा है।

क्यों देखें फिल्म
अगर आप आयुष्मान खुराना के फैन है तो इसे जरूर देखें। वहीं फिल्म में गंभीर समस्या के बारे में दिखाया गया है जो आज की हकीकत है, इस समस्या से कई पुरूष जूझ रहे हैं और शर्मिदा होते हैं। तो ये फिल्म उनका मनोबल बढ़ाती है।

बॉक्स आफिस
अगर हम फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ये कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर पहले दिन 4 से 7 करोड़ का कारोबार कर सकती है। वहीं वीकेंड में इसकी कमाई में इजाफा होने की उम्मीद लगाई जा सकती है। बाकी आंकड़े आने पर कुछ कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here