आयुष्मान खुराना ने कुछ इस अंदाज़ में याद किया किशोर कुमार , शेयर किया अपना पुराना वीडियो

0

बॉलीवुड के सबसे कामयाब गायक और एक्टर में से एक किशोर कुमार का जन्म दिवस है। किशोर कुमार उन लोगो में से थे जो किसी को भी अपना दीवाना बनाने की काबिलियत रखते थे। उनकी सिंगिंग के तो हर कोई दीवाना था ही साथ में वह एक अच्छे एक्टर भी थे। किशोर कुमार की कमी आज भी बॉलीवुड को काफी ज्यादा खलती है। सिनेमा से प्यार करने वाला हर कोई उन्हें आज भी याद करता है।

Ayushmann Khurrana Pays Tribute To Kishore Kumar On His 88th Birth ...

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी उन एक्टर में से एक है जो काफी ज्यादा हुनर रखते है आयुष्मान एक अच्छे एक्टर के साथ साथ एक अच्छे गायक भी है। इसी मौके पर आयुष्मान ने किशोर कुमार को याद करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 2 साल पुराना बताया जा रहा है जब वह “अंधाधुन” की शूटिंग कर रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CDdMsHSjqig/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में आयुष्मान किशोर कुमार का गाना गाते हुए नज़र आ रहे है। “ओ मेरे दिल के चैन” इस खूबसूरत गाने को आयुष्मान काफी अच्छे से निभाते नज़र आए साथ ही सगिताकर अक्षय वर्मा उनके साथ नज़र आए जो की पियानो बजा कर  इस गाने में जान दाल रह है। इस वीडियो के कैप्शन में आयुष्मान खुराना ने लिखा हैप्पी बर्थडे किशोर दा।

Ayushmann Khurrana pays tribute to Kishore Kumar on his 91st birth ...

आयुष्मा का संगीत को लेकर प्यार जग जाहिर है। आयुष्मान अभी तक बाद प्रोजेक्ट्स में बिजी है  हाल में रिजील उनकी और अमिताभ बच्चन की फ़िल्म गुलाबो सिताबो को ओटीटी पर काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है। आयुष्मा अपनी सुरीली आवाज़ और अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here