लगातार 7 हिट फिल्में देकर फूले नहीं समा रहे आयुष्मान खुराना,आगे की योजनाओं पर किया खुलासा

0

बॉलीवुड की एक्टर आयुष्मान खुराना की  हाल ही में फिल्म बाला रिलीज हुई।फिल्म ने 10 करोड से ओपनिंग की जो कि आय़ुष्मान की अब तक की पहली सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है।गौरतलब है पिछले साल बधाई हो और अंधाधुध के बाद आयुष्मान का करियर सही मोड़ पर जा रहा है।इस फिल्म के बाद रिलीज हुई हर एक फिल्म ने अपना कमाल कर दिखाया और आयुष्मान की फिल्मों के इन सब्जेक्टस को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में पहुंचे आयुष्मान से उनकी सफलता के बारे में बात की गई तो वो कहते –  “मेरी फिल्में देश भर में दर्शकों ने सराही हैं और मेरी नई फिल्म बाला को भी उनका प्यार मिल रहा है। ये एहसास सुखद और अविश्वसनीय है। एक मनोरंजनकर्ता के रूप में बेहतर कंटेट के लिए जरूरी चीजों पर बने रहने और अपने विश्वासों पर टिके रहने के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी है। इसका परिणाम इस बात को साबित करता है कि मेरी पसंद सौ फीसदी सही रही है।”

इन फिल्मों के बाद अपनी आगे की प्लानिंग पर आयुष्मान कहते है-  “मुझमें बेहतरीन फिल्में करने की काफी भूख है। मैं चाहता हूं कि हिंदी सिनेमा में अच्छी कहानियों पर बनने वाली हर फिल्म मैं करूं। कहानी अच्छी हो, नई हो और बनी बनाई लीक को तोड़ती हो तो लोग उसे पसंद करते हैं। मैं अब भी सीख रहा हूं और मेरी हर फिल्म की कामयाबी बतौर अभिनेता मेरे लिए एक नया सबक है। लीक तोड़ने की हिम्मत रखना ही मेरी नजर में सफलता की पहली सीढ़ी होती है।”

गौरतलब है उनकी पिछली फिल्मों को देखते हुए आयुष्मान से दर्शक ऐसी ही कहानियों की उम्मीदें लगाने लगे है जो काफी आकर्षित करती है इसे लेकर आयुष्मान ने कहा-  “मेरा मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर मिल रहा बेहतर रिस्पांस एक जिम्मेदारी है, जो मुझे बेहतर काम करने और अपने देश के लोगों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए दी गई है।”बात यदि एक्टर की आगामी फिल्मों की करें तो वो जल्द ही शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here