आमिर खान के बड़े फैन है आयुष्मान खुराना,इंडस्ट्री में परफेक्ट होने के लिए कर रहे फॉलो

0
50

बॉलीवुड के नेशनल अवॉर्ड विजेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला आज रिलीज हो चुकी है।फिल्म को लेकर यूं तो कई विवाद सामने आए थे।लेकिन फिल्म को मिले रिव्यूज फिल्म को हिट का संदेश दे रहे है।जी हां हाल ही में आयुष्मान ने अपनी फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में शिरकत की इस दौरान आयुष्मान ने अपने मन की बात कही।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया चैट के दौरान एक फैन ने आयुष्मान को कहा कि उनकी सिनेमा की पसंद आमिर खान से काफी मिलती है। दोनों को ही ऐसी फिल्में करना काफी पसंद है जो समाज को एक सशक्त संदेश देती है।

जिसे लेकर खुद आयुष्मान ने जबाव दिया आयुष्मान कहते है कि , “मैं आमिर खान सर के काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मैं हमेशा उनसे सीखते रहता हूं। वह भारतीय सिनेमा के महान आईकॉन हैं और मेरे लिए बहुत बड़े प्रेरणास्रोत भी हैं। मैंने उनसे दंगल के सेट पर मुलाकात की थी और उनकी स्पष्टता और विचारों ने मुझे काफी प्रभावित किया था।”

वही बात यदि आयुष्मान के वर्क फ्रंट की करे तो बाला के बाद शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आएंगे।फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है इसके अलावा आयुष्मान गुलाबो सिताबो में भी नजर आएंगे इसके अलावा इन दिनों भी आयुष्मान अपनी आगामी फिल्मों की स्क्रीप्ट पढ़ने में बिजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here