दो हिट फिल्में दे चुके आयुष्मान, भूमि एक बार फिर करेंगे स्क्रीन शेयर, ये होगी धमाकेदार फिल्म

0
104

बॉलीवुड में हर समय किसी ना किसी फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर तो आती ही रहती है इस समय हम बात कर रहे है आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के अभिनय में बनने जा रही तीसरी फिल्म की जी हां बता दें फिल्म ‘दम लगा के हाईशा (2015)’ और ‘शुभ मंगल सावधान (2017)’ को हिट करने के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करने वाले है।

जी हां बताना चाहेंगे दरअसल हाल ही में आई खबरो के मुताबिक दोनों तीसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।ये फिल्म बाला है।फिल्म में दोनों कलाकार लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। वही इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान कर रहे हैं।

फिल्म की ऑफिशियल जानकारी देते हुए उनका कहना है कि-  फिल्म समाज की कुछ ऑड चीजों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। आयुष्मान फिल्म में एक मेच्योर शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे। भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी। फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं।

वही फिल्म का निर्देशक करने जा रहे अमर कौशिक ने कहा कि- ये फिल्म बताती है कि कैसे समाज में रहने वाले लोग बाहरी सुंदरता के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और वे असल इंसान के बारे में नहीं जानना चाहते।फिल्म की शुरुआत अगले साल से की जाएगी।

वही फिल्म की शूटिंग खत्म होने के साथ ही जल्दी ही फिल्म की रिलीज भी रिवील कर दी जाएगी।पिछली दो फिल्मों की तरह ही ये फिल्म भी हिट साबित होगी इसमे कोई दोहराय नहीं है।खैर ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here