फिल्म लीक होने से घबराए एवेंजर्स एंडगेम के मेकर्स, लिखा ओपन लेटर

0
140

मार्वल स्टूडियो की अगली फिल्म एवेंजर्स एंडगेम इसी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने फैंस से एक खास गुजारिश की है। मेकर्स ने ये गुजारिश की है कि, फैंस रिलीज से पहले इसके क्लाइमैक्स की सोशल मीडिया या फिर इंटरनेट पर लीक ने करें। आई खबरों के अनुसार इंटरनेट पर फिल्म के कुछ हिस्से लीक कर दिए गए हैं। कुछ ऐसे दृश्य इंटरनेट पर आ गए है जिनसे फिल्म का सस्पेंस खराब हो सकता है। यही कारण है कि एवेंजर्स फैंस के नाम लिखे इस खत में रूसो ब्रदर्स ने फिल्म को लेकर सीक्रेसी बरतने की अपील फैंस से की है, ताकि दूसरों के लिए फिल्म का मजा खराब ना हो। इस लेटर को रूसो ने Don’t Spoil The Endgame हैशटैग के साथ शेयर किया है।

पत्र में रूसो ने लिखा कि, ‘यह अंत है। 11 सालों से एक अनोखे कथ्य और 11 फ्रेंचाइजी का अंत। उन सभी के लिए जो इस यात्रा में उतार-चढ़ाव के दौरान अपने परिवार, अपने दोस्तों, साथियों, सहकर्मियों के साथ बने रहे। हर किरदार और कहानी की गहराई से जांच करते हुए। हंसते, खिलखिलाते, आंसू बहाते हुए। उर्जा से भरे संवादों, थ्योरीज, फैन आर्ट फैन फिक्शन के जरिए अपनी भावनाओं और विचारों को आजादी से व्यक्त करते हुए। कृपया इस बात को समझिए कि हम दोनों, और जो भी एंड गेम में शामिल रहा है, तीन साल तक कड़ी मेहनत की है, इस इरादे के साथ कि इनफिनिटी गाथा को चौंकाने वाला और भावनात्मक अंत दे सकें।

चूंकि आपने इन कहानियों में अपना इतना अधिक वक़्त, दिल और आत्मा दी है, इसलिए हम एक बार फिर आपकी मदद मांग रहे हैं। आने वाले हफ़्तों में जब आप एंड गेम देखें तो प्लीज दूसरों के लिए इसका मजा किरकिरा मत कीजिए। जैसा कि आप अपने लिए नहीं चाहेंगे कि आपका मजा खराब हो। याद रखिए, थैनोस को आपकी चुप्पी चाहिए।’

इनके इस लेटर से आप समझ गए होंगे कि रूसो ब्रदर्स आपसे क्या चाहते हैं। फिल्म को देखने के बाद इसका क्लाइमैक्स किसी के साथ डिस्कस ना करें।

कुछ समय पहले एक वेबसाइट ने क्लामैक्स लीक करने का दावा किया था। उन्होंने एवेंजर्स एंड गेम के क्लाइमैक्स को लेकर यह बताया था कि थैनोस से जंग के बाद कौन से सुपरहीरो मर जाते हैं और कौन से बच जाते हैं। Avengers End Game को अंग्रेजी के साथ साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here