रेनो कैप्चर का ऑटोमैटिक वेरिएंट अगले साल किया जा सकता है लॉन्च, जानिए

0
141

जयपुर। रेनॉल्ट ने पिछले साल कई शानदार फीचर्स से लैस रेनो कैप्टर को भारत में लॉन्च किय था, लेकिन इस कार को उतनी अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई जितनी कंपनी ने अपेक्षा की थी। भारत में इस समय कॉम्पैक्ट एसयूवी को काफी पसंद किया जा रहा है इसके लिए अब रेनो अपनी कैप्टर को ऑटोमैटिक वेरिएंट में लॉन्च करने जा रहा है।

 

जानकारी के अनुसार इस रेनॉ कैप्टर पेट्रोल वेरिएंट को सीवीटी ट्रांसमिशन देने की तैयारी पूरी कर ली गई है और इसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। यह वही गियरबॉक्स है जो रेनॉ डस्टर पेट्रोल के ऑटोमैटिक वेरिएंट में लगा है, इसे मई 2017 में लॉन्च किया गया था।

आपको बता दें कि इस कार को भारत में लॉन्च होने के बाद इसका सीधा मुकाबला हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी क्रैटा से होगा। क्रेटा को इस समय भारतीय बाजार में काफी पंसद किया जा रहा है। अगर हम इस नई कैप्चर की बात करें तो इसमें कंपनी ने कई सारे बदलाव किए है।

इस रेनो कैप्चर ऑटोमैटिक में फीचर्स के तौर पर प्रोजेक्टेड हेडलैंप्स, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, क्रोम ग्रिल, टू-टोन बॉडी कलर स्कीम और ऐसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके अलावा इसके टॉप मॉडल के इंटीरियर में लैदर अपहोल्स्ट्री, पैनल्स और सेंट्रल कंसोल के लिए इस्तेमाल किया गया बेहतर क्वालिटी का प्लास्टिक दिया गया है।

यहां आपको बता दें कि इस कार में पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए है। इस कार के पेट्रोल इंजन में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 104 बीएचपी की पावर जनरेट करता है जबकी इसका डीजल इंजन 1.5 लीटर के साथ 108 बीएचपी की पावर जनरेट करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here